Thursday 23 November 2017

सूचक विदेशी मुद्रा के बिना सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति


संकेतक के बिना विदेशी मुद्रा नीति: एड्रियन फ्रिगगीरी हाल ही में मुझे किसी मित्र के किसी भी संकेतक, विदेशी मुद्रा की रणनीति या उपकरण के उपयोग के बिना व्यापार के बारे में एक लेख दिया गया था। तुरंत मैंने सोचा कि यह एक बड़ी गंदगी है और मैं इस समय की विशाल रिपोर्ट के साथ अपना समय बर्बाद करने जा रहा था और मैं इसे पढ़ने नहीं जा रहा था। सिर्फ जब तक मेरी जिज्ञासा अपने आप से पूछता रहा कि क्या यह संभव है, तो मैंने इसे एक झलक देने का फैसला किया और समझने की कोशिश की कि क्या यह समझ सकता है। विदेशी मुद्रा संकेतक मुझे कहना चाहिए, मैंने पहले ही सोच कर शुरू किया कि यह कुछ संभव नहीं है और संकेतक का उपयोग नहीं करना एक स्टीयरिंग व्हील के बिना कार चलाने की कोशिश की तरह है कोई बात नहीं, मैंने पढ़ना शुरू किया और पता चला कि कोई भी व्यापार और प्रविष्टियों की पहचान करने के लिए एकमात्र विदेशी मुद्रा रणनीति के रूप में समर्थन और प्रतिरोध अंक का उपयोग कर संभवतः व्यापार कर सकता है। मैं अभी भी थोड़ा हैरान हूं यहां। अब, मैं अभी भी इस रिपोर्ट को पढ़ रहा हूं क्योंकि यह पढ़ने के लिए एक मोटी है, लेकिन मुझे इस विषय में अभी तक मिल गया है और मैं आपके साथ इस अद्भुत काम का परिणाम एक बार साझा करूँगा। किसी भी जानकारी को प्रकाशित करने से पहले, मैं डेमो खाते पर थोड़ा सा इस विदेशी मुद्रा रणनीति का प्रयास करता हूं कि यह देखने के लिए कि क्या यह संभव है और संभव है कि आप लोगों को परेशानियों से बचने के लिए मेरी पोस्ट पढ़ने और उनका अनुसरण कर रहे हों। तो इस गर्म विषय के समर्थन और प्रतिरोध पर आगे की घटनाओं के लिए अपने पदों पर एक बहुत ही खुली आंख रखो। अब तक ये निष्कर्ष एक सिद्धांत के रूप में दिलचस्प थे, क्योंकि वे तथ्यों को वही कर रहे हैं। मुझे इस पर मेरे साथ आने के लिए आप को यह थोड़ा समझाएं। यदि आप किसी भी चार्ट को खोलते हैं तो आप तुरंत समर्थन और प्रतिरोध के अंक और सही धैर्य के साथ अंकों को स्थानांतरित कर सकते हैं, इन बिंदुओं का पालन करने का प्रयास कर सकते हैं और उन्हें विदेशी मुद्रा की रणनीति में प्रविष्टि और निकास संकेतों के रूप में उपयोग कर सकते हैं। यहां तक ​​कि यह ठीक है और सिद्धांत सिर्फ ठीक है। अब यह संभव दीर्घकालिक सफल विदेशी मुद्रा रणनीति व्यापार पद्धति कैसे हो सकता है क्या यह संभव है क्या आपने कभी भी एसएमपीआर को अपनी प्रविष्टि या निकास अंक के रूप में उपयोग किया है यदि आप संपर्क में थे और इस रणनीति पर चर्चा करें जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए हमारी पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कोई संकेतक नहीं के साथ एक सरल रणनीति यह एक और सरल रणनीति है जिसका मैं वर्तमान में उपयोग कर रहा हूं। आप केवल किसी भी जोड़ी के अंतिम 3 दैनिक मोमबत्तियों को देखते हैं। इस रणनीति में रुझान उतना ही कमजोर है: नियम - नवीनतम दैनिक मोमबत्ती का शरीर पिछले 2 दैनिक मोमबत्तियों के शरीर की तुलना में अधिक है 2- पिछला दैनिक मोमबत्ती मंदी होना चाहिए 3- नवीनतम मोमबत्ती के बंद होने के करीब है पिछला मोमबत्ती 4- मनोवैज्ञानिक स्तरों पर अगली मोमबत्ती के लिए लाभ लें: कम करने के लिए 50 amp 00: 1- नवीनतम की बॉडी।

No comments:

Post a Comment