Wednesday 29 November 2017

Ferlucyforex


binsearch. info यूज़नेट प्रदाता सर्वश्रेष्ठ यूज़नेट अनुभव पाने के लिए और पुराने पोस्ट तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए आपको प्रीमियम यूजनेट प्रदाता की सदस्यता की आवश्यकता है। फिलहाल अच्छे विकल्प हैं: जीगिनेज यूज़नेट की सबसे अच्छी अवधारण, सर्वश्रेष्ठ गति है, और इसमें एमआईएमओ न्यूज़रीडर भी शामिल है, साथ ही साथ डायमंड एंड प्लेटिनम पैकेज में एक सुरक्षित वीपीआरपीपीएन वीपीएन सेवा भी शामिल है। Giganews वर्तमान में अपने डायमंड पैकेज के लिए एक 3 महीने की 50 पदोन्नति है Supernews सरल रहता है, एक कीमत पर असीमित यूज़नेट प्रदान करता है - 11.9 9 महीने के उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार प्रतिधारण, असीमित डाउनलोड, बिना बिड गति, भुगतान विधियों और SSL एन्क्रिप्शन की विविधता प्राप्त होती है। इसे मुफ्त में देखें - 3 दिन के असीमित परीक्षण और अपने पहले महीने के 50। ईवेका सबसे तेज गति और सर्वश्रेष्ठ प्रतिधारण के साथ एक शीर्ष यूरोपीय यूरोपीय संघ की यूजनेट सेवा है। उनके पास पूरे यूरोप में सर्वर हैं और बिन्सेर्क उपयोगकर्ताओं को ईवेकस असीमित खाते के लिए विशेष छूट मिलती है। 100 एमबीपीएस एसएसएल एन्क्रिप्शन पर असीमित डाउनलोड मुफ्त अपग्रेड शुद्ध यूज़नेट एक और अनुशंसित यूरोपीय संघ आधारित यूजनेट सेवा है। आप उन्हें 7 दिनों के लिए मुफ्त में देख सकते हैं बिन सर्च में आपका स्वागत है - बाइनरी यूज़नेट खोज इंजन इस साइट के साथ आप द्विआधारी यूजनेट न्यूजग्रुप को खोज और ब्राउज़ कर सकते हैं। इस साइट की सभी सुविधाओं का पूर्ण लाभ लेने के लिए, एक। एनजेबी सक्षम न्यूज़रीडर का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। Binsearch प्रत्येक द्विआधारी समाचार समूह को अनुक्रमित करता है जो प्रमुख यूज़नेट प्रदाताओं द्वारा समर्थित होता है, हालांकि डिफ़ॉल्ट रूप से केवल 400 सबसे बड़े खोजी खोजी जाती हैं। अन्य 3000 समूहों को खोजने के लिए खोज अन्य समूह चुनें। कॉपीराइट प्रति 2006-2017 बिनसर्च - अस्वीकरणसिम्फोनी ट्रेडर सिस्टम आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। कृपया अपने पहला थ्रेड से डाउनलोड किए गए टेम्पलेट को दिखाए गए अनुलग्नक को देखें। मध्य सूचक एक संकेत संकेतक है, नीचे सेंटीमेंट कॉम्बो सूचक है स्वीकार करना होगा कि मैं ग़लत हूँ मैंने सफलतापूर्वक बिना सभी समय-सीमा में इन संकेतकों को स्थापित करने का प्रयास किया है वास्तव में उन्हें 1min चार्ट पर सेट अप करने के बारे में अपने एमटी 4 को लॉक करता है। इसके अलावा, अगर आप प्रधान मंत्री होंगे तो सप्ताह के अंत में कुछ चार्ट्स के साथ, मैंने जेएम हर्स्ट के तरीकों के बाद कुछ समय के लिए चक्रीय विश्लेषण का अध्ययन किया, यह मेरे लिए सार्वजनिक मंच में इन चार्टों को पोस्ट करने के लिए विवेकपूर्ण नहीं होगा क्योंकि वे धागा बंद कर देंगे विषय कुछ और संभवतः कुछ लोगों को गुमराह कर सकता है। सादर और धन्यवाद अखरोट संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। लेकिन मुझे लगता है कि हम हमें पूरी तरह से गलत समझाते हैं ठीक। इसलिए अब किसी और तरीके से सवाल करने के लिए: मेरी समस्या यह है कि चरम चक्र सूचक विभिन्न उदाहरणों में अलग-अलग झिग्ग-झग्ग दिखाता है। मेरे चित्रों पर एक नज़र डालें। एमटी 4 एनआर 1 एक मान्य बिक्री संकेत दिखाता है एमटी 4 एनआर 2 में यह एक मान्य खरीदें संकेत दिखाता है। यह कैसे संभालना है और यह यहां कई लोगों की समस्या है अगर मैं यहां पोस्ट की गई तस्वीरों की तुलना करता हूं तो मैं लोगों को देखता हूं कि एक ही टाइमर में दो गुना अधिक प्रमुख और मामूली चक्र वाले लोगों की तुलना में। मध्यस्थ, आप जो मैं देखता हूं कि मेरे पास तीन अलग-अलग खाते हैं और जो चरम चक्र संकेतक मेरे दूसरे दलालों के साथ संघर्ष करता है, से एक सही है, एक खरीदार दिखाएगा और कोई इसे नहीं दिखाएगा या बिक्री नहीं होगी। मुझे लगता है कि इस तरह एक समय में यह जानना अच्छा है कि संघर्ष हो रहा है। मेरे लिए मैं संकेतक का चुनाव करता हूं कि चुनाव कंपनियां एक उच्च समय सीमा में प्रवृत्ति को चुनती हैं क्योंकि इससे अधिक संभावना होती है कि कीमत की कार्रवाई कैसे होगी। जब तक प्रतिरोध, फिब एक्ट जैसे अन्य संकेतक नहीं हैं, जो कि व्यापार के साथ विवाद होगा। फिर कम से कम कीमत की कार्रवाई की दिशा में आगे की रचना के लिए इंतजार करना मेरे लिए सबसे अच्छा है। आपके प्रतिक्रिया के लिए धन्येवाद। कृपया अपने पहला थ्रेड से डाउनलोड किए गए टेम्पलेट को दिखाए गए अनुलग्नक को देखें। मध्य सूचक एक संकेत संकेतक है, नीचे सेंटीमेंट कॉम्बो सूचक है स्वीकार करना होगा कि मैं ग़लत हूँ मैंने सफलतापूर्वक बिना सभी समय-सीमा में इन संकेतकों को स्थापित करने का प्रयास किया है वास्तव में उन्हें 1min चार्ट पर सेट अप करने के बारे में अपने एमटी 4 को लॉक करता है। इसके अलावा, अगर आप प्रधान मंत्री होंगे तो आप सप्ताह के अंत में कुछ चार्ट्स के साथ, मैंने कुछ समय के लिए जेएम हर्स्ट के तरीकों के बारे में चक्रीय विश्लेषण का अध्ययन किया, यह विवेकपूर्ण नहीं होगा। ईमानदारी से, मेरे पास कोई सुराग नहीं है क्योंकि पोस्ट के इंडिकेटर को केवल लाल या नीले रंग की पेंट करनी चाहिए। रंग सेट में कोई पीला नहीं है। मेरा सुझाव है कि आप अपने मेटाट्रेडर से सभी सिम्फ़ोनि इंडिकेटर को हटा दें। Metatrader को पुनः आरंभ करने के लिए सुनिश्चित करें कि वे अब शो नहीं दिखाते हैं। फिर पोस्ट 1 से इंडिकेटर और टेम्पलेट फ़ाइलें पुनः लोड करें। फिर उन्हें संबंधित फ़ोल्डर में डाल दिया। फिर मेटाट्रेडर को दोबारा शुरू करने से फिर टेम्पलेट फ़ाइल को पोस्ट 1 से खींचें। ईमानदारी से, मेरे पास कोई सुराग नहीं है क्योंकि पोस्ट के इंडिकेटर को केवल लाल या नीले रंग की पेंट करनी चाहिए। रंग सेट में कोई पीला नहीं है। मेरा सुझाव है कि आप अपने मेटाट्रेडर से सभी सिम्फ़ोनि इंडिकेटर को हटा दें। Metatrader को पुनः आरंभ करने के लिए सुनिश्चित करें कि वे अब शो नहीं दिखाते हैं। फिर पोस्ट 1 से इंडिकेटर और टेम्पलेट फ़ाइलें पुनः लोड करें। फिर उन्हें संबंधित फ़ोल्डर में डाल दिया। फिर मेटाट्रेडर को दोबारा शुरू करने से फिर टेम्पलेट फ़ाइल को पोस्ट 1 से खींचें। धन्यवाद, मैं सप्ताहांत के दौरान यह कोशिश करूंगा, डॉव का कारोबार कर रहा हूं, सप्ताह के अंत में चार्ट भी भेजेगा I आपके प्रतिक्रिया के लिए धन्येवाद। कृपया अपने पहला थ्रेड से डाउनलोड किए गए टेम्पलेट को दिखाए गए अनुलग्नक को देखें। मध्य सूचक एक संकेत संकेतक है, नीचे सेंटीमेंट कॉम्बो सूचक है स्वीकार करना होगा कि मैं ग़लत हूँ मैंने सफलतापूर्वक बिना सभी समय-सीमा में इन संकेतकों को स्थापित करने का प्रयास किया है वास्तव में उन्हें 1min चार्ट पर सेट अप करने के बारे में अपने एमटी 4 को लॉक करता है। इसके अलावा, अगर आप प्रधान मंत्री होंगे तो आप सप्ताह के अंत में कुछ चार्ट्स के साथ, मैंने कुछ समय के लिए जेएम हर्स्ट के तरीकों के बारे में चक्रीय विश्लेषण का अध्ययन किया, यह विवेकपूर्ण नहीं होगा। अपने संकेतक फ़ोल्डर में सिम्फनी ट्रेंडलाइन सूचक को स्थापित करें। FxHope forexfactoryimagesiconsicon7.gif नई खाता सांख्यिकी रिपोर्ट सप्ताह 0 आज हम एक नए खाते के साथ नए सिरे से शुरू करते हैं क्योंकि बहुत से लोगों ने शिकायत की है कि आपके खाते में इतना कुछ है कि यह अवास्तविक है तो, मैं शुरू कर रहा हूँ इस खाते में सिर्फ 3k मैं केवल 15 मिनट की समय सीमा में केवल EURUSD का व्यापार करता हूं और केवल यूरो के दौरान और अमेरिकी बाज़ार के समय में शुरुआत करूँगा। मैं केवल खाता स्टेट रिपोर्ट पोस्ट करूँगा क्योंकि ऑर्डर लेने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं और मैं ऑर्डर निष्पादित करने के समय आपकी ऑर्डर सूचना सेवा से इनकार करता हूं। आप। हालांकि, ठंडा है, हालांकि इस सप्ताह इस खाते को पुराने खाते पर कैसे लागू किया गया था। नवंबर 2008 में शामिल हुए: सदस्य 1,376 डाक दोस्तों: सभी को नमस्ते। अखरोट और जिसे यह प्रभावित कर सकता है कॉम्बो इंडी पर आप सभी पीले रंग का कारण कॉम्बो कोड के भीतर देखते हैं, iCustom फ़ंक्शन गलत सूचक को बुला रहा है। उदाहरण के लिए डबल सेंटीमेंट वेल्यू iCustom (NULL, टाइमफ़्रेम, सिम्फोनी सेंटेंट इंडिकेटरक्ॉट, सेंटीमेंट पेरेयोड, 0, i) अब ध्यान दें कि सिम्फ़ोनिसेन्टमेंट इंडिकेटर कोट नोट नोटिस कैसे उद्धरण निर्देशक की वर्तनी है। यदि फ़ाइल का नाम सिम्फोनी सेंटिनेट इंडीकेटर. एक्स 4 है तो आईसीस्टम () फ़ंक्शन इंडी को कॉल करेगा जिसमें किट इंडी कश्मीर एटोरक्ॉट और नॉट क्वोटिंग सी एटोरक्वाट शामिल हैं, देखें कि एक गलत वर्तनी कहां है, क्क्क्कोट नहीं है, सही है। इसलिए इसलिए ग्राफ की वजह से कोई संकेत नहीं है सिम्फोनि संवेदी सूचकांक मौजूद नहीं है। तय करने के लिए सभी iCustom () s को कॉम्बो कोड में जांचना और यह सुनिश्चित करना है कि 3 पैरामीटर (टाइमफ्रेम के बाद) में सूचक का सटीक नाम होता है एक बार सही हो तो बस कंपाइल बटन दबाएं और combo. ex4 को काम करना चाहिए। मैंने इस दृष्टिकोण को 4 एच टीएफ पर विशेष रूप से इस्तेमाल किया है तो मेरे मामले में मैं एक आदेश रखता हूँ और फिर बिस्तर पर जाना, एलओएल। इस सवाल के जवाब के रूप में अगर हम आज का मुख्य संकेत इस्तेमाल कर सकते हैं मेरा जवाब या दृश्य हां है मुख्य विचार यह है कि आप एक नए शिखर या घाटी का निर्माण देख रहे हैं जो या तो कम है (यदि बड़ा संकेत लाल था) या अधिक (यदि बड़ा संकेत ग्रीन था)। संक्षेप में आप खाते में एक लंबी अवधि की प्रविष्टि ले रहे हैं। बस चार्ट को देखो और यह पूछें कि कीमत कितनी बढ़ती जा रही है। सरल। उम्मीद है की यह मदद करेगा। धैर्य राजा है (अधिक से अधिक एमएम या दृष्टिकोण) संपादित करें: ओओपी के पास के और सी स्विच थे। आपके प्रतिक्रिया के लिए धन्येवाद। कृपया अपने पहला थ्रेड से डाउनलोड किए गए टेम्पलेट को दिखाए गए अनुलग्नक को देखें। मध्य सूचक एक संकेत संकेतक है, नीचे सेंटीमेंट कॉम्बो सूचक है स्वीकार करना होगा कि मैं ग़लत हूँ मैंने सफलतापूर्वक बिना सभी समय-सीमा में इन संकेतकों को स्थापित करने का प्रयास किया है वास्तव में उन्हें 1min चार्ट पर सेट अप करने के बारे में अपने एमटी 4 को लॉक करता है। इसके अलावा, अगर आप प्रधानमंत्री को सप्ताहांत में कुछ चार्ट्स के साथ मिलते हैं, तो मैंने जेएम हर्स्ट के तरीकों से कुछ समय के लिए चक्रीय विश्लेषण का अध्ययन किया था, यह विवेकपूर्ण नहीं होगा। नया खाता आंकड़े रिपोर्ट सप्ताह 0 आज हम एक नए खाते के साथ नए सिरे से शुरू करते हैं क्योंकि बहुत से लोग शिकायत करते हैं कि आपके खाते में इतना कुछ है कि यह अवास्तविक है तो, मैं शुरू कर रहा हूँ इस खाते में सिर्फ 3k मैं केवल 15 मिनट की समय सीमा में केवल EURUSD का ही व्यापार करता हूं और केवल यूरो के दौरान और अमेरिकी बाज़ार के समय से शुरुआत करता हूं। मैं केवल खाता स्टेट रिपोर्ट पोस्ट करूँगा क्योंकि ऑर्डर लेने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं और मैं ऑर्डर निष्पादित करने के समय आपकी ऑर्डर सूचना सेवा से इनकार करता हूं। आप। बहुत बढ़िया विचार है, धन्यवाद आईएम और स्काइपे पर आप का समूह। मैं कुछ समय के लिए चुप व्यापार कर रहा था और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ एक जीवित कर दिया। Ive पवित्र ग्रेल प्राप्त करने के लिए इतने सारे संकेतक का उपयोग कर रहा है जो कि हर कोई कह रहा है कि कभी अस्तित्व में नहीं है। और आखिर में मुझे इस धागे में दिखाए गए एक संकेतक के साथ किनारे मिल गया। चक्र पहचानकर्ता - (2,4,6) पर सेट है और इस सूचक के लिए सबसे अच्छा फिल्टर आरएसआई (14) और स्टोचस्टिक (14) है । एक बार चक्र सूचक ने अपना संकेत लगाया, तुरंत न कूदो। आरएसआई के लिए 50 के स्तर को पार करने के लिए रुको। एक और एक परवलयिक zigzag है (इस डरपोक repaintting नहीं है चिंता मत करो)। लंबे समय तक और छोटी के लिए नीचे की ओर झुकाव के लिए प्रतीक्षा करें। यदि सभी समझौते में हैं, तो अपना आदेश दें इस प्रणाली के साथ मैं अकेला जीयूएल के लिए 246 पीएएस बंद करता हूं, आखिरी शुक्रवार। देखें ... लाल चक्र पट्टी जो प्रमुख लघु संकेत है, बाद में, स्टोकेस्टिक भी संक्षिप्त के लिए संकेत दिया। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment